ARYA NEWS LIVE

लाइव आर्या एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म के द्वारा खबरों को आप तक पहुचाने का काम करती है। ये फेसबुक, ब्लॉग और यूट्यूब जैसे प्लेटफार्म से आप तक सटीक खबर पहुचती है।

Header Ads Widget

Responsive Ads Here

Thursday, January 31, 2019

सहारा श्री की बढ़ी मुश्किलें SC ने 28 फरवरी को कोर्ट में पेश होने का दिया आदेश



सहारा ग्रुप के प्रमुख सुब्रत रॉय की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ने को है। सहारा श्री को सुप्रीम कोर्ट ने 28 फरवरी को पेश होने का आदेश दिया है. गौर तलब हो की रॉय ने सेबी-सहारा केस में अभी तक निवेशकों के 25,700 करोड़ रुपये नहीं लौटाए हैं. कोर्ट ने पिछली बार सुब्रत रॉय को निवेशकों के पैसे लौटाने के लिए छह महीने का समय दिया था. लेकिन इस दौरान उनके द्वारा जो कुछ भी इसको लेकर किया गया इसकी कोई जानकारी कोर्ट को नहीं दी गई.


उधर चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली बेंच ने यह माना कि सहारा ग्रुप ने अब तक सिर्फ 15 हजार करोड़ रुपये ही जमा कराए हैं. इस केस की सुनवाई कर रही बेंच में चीफ जस्टिस रंजन गोगोई के अलावा जस्टिस एके सीकरी और एसके कौल भी है.

बेंच ने सुब्रत रॉय को और समय देने से मना कर दिया. कोर्ट ने सुब्रत रॉय और ग्रुप के बाक़ी निदेशकों को अगली सुनवाई में व्यक्तिगत तौर पर पेश होने कहा है.

सुब्रत रॉय दो साल जेल में रह चुके हैं. 6 मई 2017 से वो परोल पर हैं. मां के देहांत के बाद उन्हें पहली बार परोल मिला था. इसके बाद से उनका पैरोल लगातार बढ़ाया जा रहा है.


No comments:

Post a Comment

Thanks 4 your comment