ARYA NEWS LIVE

लाइव आर्या एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म के द्वारा खबरों को आप तक पहुचाने का काम करती है। ये फेसबुक, ब्लॉग और यूट्यूब जैसे प्लेटफार्म से आप तक सटीक खबर पहुचती है।

Header Ads Widget

Responsive Ads Here

Monday, October 22, 2018

Entertainment: धारावाहिक एक वीर की अरदास वीरा की अभिनेत्री का बॉयफ्रेंड है टेलीविजन का फेमस एक्टर


धारावाहिक एक वीर की अरदास वीरा की अभिनेत्री का बॉयफ्रेंड है टेलीविजन का फेमस एक्टर
आर्या न्यूज़ लाइव || मनोरंजन डेस्क
22 Oct. 2018

सीरियल एक वीर की अरदास वीरा आप सभी ने तो देखा ही होगा। ये धारावाहिक एक वक़्त सभी की पसंदीदा धारावाहिको में से एक हुआ करता था। इस धारावाहिक की वीरा को कौन नहीं जानता। वीरा इस धारावाहिक की एक सशक्त किरदार थी। तो क्या आपको पता है वीर की वीरा काफी खूबसूरत हो चुकी है और उनका बॉयफ्रेंड तो और भी ज़्यादा लोकप्रिय कलाकारों में से एक है। तो आइये जानते है इसके बारे।



दोस्तों यदि अभिनेत्री वीरा की बात करें तो उनका रियल नाम दिगांगना सूर्यवंशी है। दिगांगना सूर्यवंशी एक फेमस मॉडल और टेलीविजन अभिनेत्री है। दिगांगना सूर्यवंशी ने टेलीविजन सीरियल एक वीर की अरदास वीरा मे वीरा का अभिनय बखूबी निभाया था। इसके अलावा दिगांगना सूर्यवंशी को आप लोगों ने टेलीविजन सीरियल बिग बॉस सीजन 9 में भी देखा होगा। दिगांगना सूर्यवंशी मुंबई में रहती है। दोस्तों यदि हम दिगांगना सूर्यवंशी की जन्म की बात करें तो उनका जन्म 15 अक्टूबर 1997 में हुआ था। आज दिगांगना सूर्यवंशी 20 साल की हो चुकी है।और दिखने में बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती है।



अगर हम दिगांगना सूर्यवंशी की बॉयफ्रेंड की बात करें तो उनका नाम भव्य गांधी है। जिन्होंने टेलीविजन सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाया था।अगर हम टप्पू की बात करें तो वहां आज बहुत बड़ा हो चुका है और बेहद हैंडसम नजर आता है। अगर हम भव्य गांधी की जन्म की बात करें तो उनका जन्म 21 जून 1997 में हुआ था। दिगांगना सूर्यवंशी और भव्य गांधी की पहली मुलाकात एक अवॉर्ड शो के दौरान हुई थी। और देखते ही देखते इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। जब भव्य गांधी अपना बर्थडे तारक मेहता के सेट पर मना रहे थे तब दिगांगना सूर्यवंशी अपने मां के साथ वहां मौजूद हुई थी। अभी हाल ही में भव्य गांधी ने मराठी फिल्म में डेब्यू किया है।



दोस्तों आपको दिगांगना सूर्यवंशी और भव्य गांधी की जोड़ी कैसी लगी हमें कमेंट कर जरूर बताएं। जानकारी पसंद आया हो तो लाइक, शेयर और फॉलो करना बिल्कुल भी ना बोले धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment

Thanks 4 your comment