ARYA NEWS LIVE

लाइव आर्या एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म के द्वारा खबरों को आप तक पहुचाने का काम करती है। ये फेसबुक, ब्लॉग और यूट्यूब जैसे प्लेटफार्म से आप तक सटीक खबर पहुचती है।

Header Ads Widget

Responsive Ads Here

Wednesday, January 02, 2019

राजस्थान के मुस्लिम मंत्री सालेह मोहम्मद ने किया भगवान शिव का रुद्राभिषेक

राजस्थान के मुस्लिम मंत्री सालेह मोहम्मद ने किया भगवान शिव का रुद्राभिषेक
02 Jan 2019,


राजस्थान के वक्फ एवं अल्पसंख्यक मंत्री सालेह मोहम्मद ने जैसलमेर जिले के पोखरण में शिव मंदिर में 'रुद्राभिषेक' करने के साथ ही रामदेवरा मंदिर में पूजा-अर्चना की। मुस्लिम धर्मगुरु गाजी फकीर के पुत्र शाले मोहम्मद के हिंदू धर्मस्थलों में पूजा करने की चर्चा प्रदेश के मारवाड़ क्षेत्र में काफी हो रही है।
सालेह मोहम्मद गहलोत मंत्रिपरिषद में एकमात्र मुस्लिम चेहरा हैं। सालेह मोहम्मद ने हाल ही में पोखरण विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महंत प्रतापपुरी को हराया है। महंत प्रतापपुरी का प्रचार करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राजस्थान की तत्कालीन मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पोखरण पहुंचे थे।


मैं हमेशा मंदिर जाता हूं: सालेह मोहम्मद
सालेह मोहम्मद ने कहा कि उन्होंने दोनों मंदिरों में राज्य की शांति, खुशी, समृद्धि के लिए प्रार्थना की। “मेरा परिवार और मेरा हिंदू मंदिरों में गहरा विश्वास रहा है। जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं हमेशा एक मंदिर जाता हूं। सालेह मोहम्मद ने पिछले सप्ताह कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ लेने के दौरान समारोह के दौरान भी सिंदूर लगाया था और भगवा पगड़ी पहनी थी।

Input: Dainik Jagran

No comments:

Post a Comment

Thanks 4 your comment