ARYA NEWS LIVE

लाइव आर्या एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म के द्वारा खबरों को आप तक पहुचाने का काम करती है। ये फेसबुक, ब्लॉग और यूट्यूब जैसे प्लेटफार्म से आप तक सटीक खबर पहुचती है।

Header Ads Widget

Responsive Ads Here

Monday, October 22, 2018

सीतामढ़ी बवाल: डेढ़ सौ को किया गया नामजद, 26 गिरफ्तार


सीतामढ़ी बवाल: डेढ़ सौ को किया गया नामजद, 26 गिरफ्तार

आर्या न्यूज़ लाइव टीम,सीतामढ़ी
Mon, 22 Oct 2018

दुर्गा पूजा के दौरान नगर थाना क्षेत्र के मधुबन-मुरलियाचक में दो अलग-अलग प्रतिमा विसर्जन जुलूस के दौरान दो पक्षों के बीच हुई विवाद व हिंसक झड़क को लेकर नगर थाने में तीन अलग-अलग दण्डाधिकारियों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। दंडाधिकारियों के बयान पर दोनों पक्षों के कुल छह सौ अज्ञात के अलावा करीब ड़ेढ़ सौ लोगों को नामजद किया गया है। वहीं बबाल के दौरान पकड़े गये एवं छापेमारी में गिरफ्तार कुल 27 लोगों को रविवार की शाम न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण सिंह ने इस बारे में बताया कि दूर्गापूजा के दौरान निम्न उक्त स्थलों पर दण्डाधिकारी के रूप में तैनात तीन अधिकारियों के बयान दर्ज हुए हैं उनके दिए गए बयान पर तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गयी है। एसपी विकास बर्मण ने बताया कि आपसी सौहार्द बिगाड़ने में जो भी दोषी होंगे, उसे किसी भी किमत पर बख्सा नहीं जायेगा।

उन्होंने कहा कि सीतामढ़ी में पर्याप्त संख्या में पारा मलेट्री फोर्स पहुंच चुके है। प्रशासन हर स्थिति से सामना करने को सक्षम है। एसपी ने कहा कि इस घटना में शामिल असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर लिया गया है।

No comments:

Post a Comment

Thanks 4 your comment